ମଙ୍ଗଳବାର, ଡିସେମ୍ବର 25, 2018

आकर्षण वृद्धि कवच | Aakarshan Vruddhi Kawach


Shop Our products Online @

If you may have any query related our product and service ask us freely we will try to suggest you better. 
आकर्षण वृद्धि कवच 
Aakarshan Vruddhi Kawach

Price: Rs. 1450
आजके भौतिक युग में हर मनुष्य चाहे वह स्त्री हो या पुरुष प्रायः सभी के भितर एक ही सोच रहती हैंकि उनकी सुंदरतायौवन और व्यक्तित्व का आर्कषण सदैव बना रहे।
लेकिन आजके भाग-दौड भरे युग में कार्यकी व्यस्तताचिंतातनाव आदि विभिन्न कारणों से और उम्र के साथ-साथ व्यक्ति की सुंदरतायौवन और आकर्षण कम होने लगता हैं। एसी स्थिती में आकर्षण कवच अत्यंत लाभदायक सिद्ध हो सकता हैं।
आकर्षण कवच को धारण करने से व्यक्ति की आकर्षण शक्ति में वृद्धि होती हैं। कवच को लाल धागें में धारण कर जिस व्यक्ति को आकर्षित करना होवह कवच के प्रभाव से आकर्षित हो सकता हैं। आकर्षण कवच द्वारा शुक्र ग्रह को अनुकूल किया जाता हैं। क्योकिज्योतिषी ग्रंथों में  शुक्र को विपरीत लिंग का कारक ग्रह माना गया है। विपरीत लिंग विषयों की शुभता हेतु आकर्षण कवच महत्वपूर्ण भूमिका निभाता सकता हैं। आकर्षण कवच के प्रभाव से धारण कर्ता के व्यक्तित्व में विलक्ष्ण निखार आता हैं। विद्वानो ने आकर्षण कवच को दांपत्य सुख में वृद्धि के लिए भी विशेष महत्वपूर्ण माना हैं। यदि गृहस्थ सुख में दिन-प्रतिदिन न्यूनता आरही होपति-पत्नी का एक दूसरे के प्रति आकर्षण कम हो रहाहोऐसी स्थिति में इस कवच को विधि-विधान से पूर्ण श्रद्धापूर्वक धारण करने से शीघ्र लाभ होता हैं। आकर्षण कवच को धारण करने से व्यक्ति को व्यवसायनौकरी आदि कार्यक्षेत्रों में कार्यपूर्ति में इच्छित सफलता प्राप्त हो सकती हैं। सामाजिक मान-समान में वृद्धि होती हैं। इस कवच को धारण करने से शारीरिक ही नहीं अपितु आत्मिक सुंदरता का भी विकास होता है।

No comments:

ଏକ ମନ୍ତବ୍ୟ ପୋଷ୍ଟ କରନ୍ତୁ