ଶୁକ୍ରବାର, ଡିସେମ୍ବର 28, 2018

चंडाल योग निवारण कवच | Chandal Yog Kawach


Shop Our products Online @

If you may have any query related our product and service ask us freely we will try to suggest you better. 
चंडाल योग निवारण कवच
Chandal Yog Kawach

Price: Rs. 1450

चंडाल योग अर्थात चाण्डाल का निर्माण गुरु और राहु की युति से बनता हैं। ज्योतिषी ग्रंथो में चांडाल योग को अशुभ ग्रह योग के रूप में माना जाता है। ज्योतिषी ग्रंथो में एवं विद्वानों ने अपने अनुभवों से चंडाल योग के फल इस प्रकार बताएं हैं इस योग में उत्पन्न जातक भाग्यहीनतामंद्बुद्धिताअसंतोष एवं उसके कष्टों में वृद्धि होती हैं। इस योग के कारण जातक जब भी किसी महत्वपूर्ण कार्य को संपन्न करने की कोशिश करता है तो अचानक उसके कार्यो में विघ्न आने लगते है जिस कारण व्यक्ति उस कार्य को सही तरीके से संपन्न कर नहीं पाता हैं। किसी विशेष परिस्थितियों में यह योग व्यक्ति की बुद्धि को बुरे कर्म एवं अपराध की और ले जाता हैं। जिस कारण व्यक्ति की समाज में बदनामी होती हैं और उसे अपमान से सम्मुखिन होना पड़ता हैं। इस योग में उत्पन्न जातक को कई बार एसे कार्य करने पड़ते हैं जो वह करना नहीं चाहता हैंइस कारण उसकी जिंदगी में भी कई बार वह गलत फैसले लेता हैंजिसका उसे नुकसान भी झेलना पड़ सकता है।
चंडाल योग के प्रभाव से व्यक्ति को जीवन में प्राप्त होने वाले प्रगति के विभिन्न अवसर नष्ट हो जाते है और व्यक्ति का भाग्य अधिक उज्जवल नहीं हो पाता हैं। व्यक्ति की संगती अच्छी नहीं होती वह यदि बुरे लोगो की संगत में अधिक समय तक रहता हैं तो उसे विभिन्न प्रकार की बुरी आदते या लते लग सकती हैं। इस लिए यदि कुंडली में चंडाल योग बन रहा हैं तो व्यक्ति को बुरे लोगों की संगत से दूर रहना चाहिए यदि बुरी संगत हैं तो उसे अपनी संगत सुधार लेनी चाहिए। 
कुछ विद्वानो ने चंडाल योग का प्रभाव कालसर्प योग की तुलना में ज्यादा अधिक हानिकारक बताया हैं। चण्डालयोग के कारण व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव का बुरा दौर आता-जाता रहता हैं। व्यक्ति को किसी कारण से जेल की यात्रा भी बार-बार करनी पड़ सकती है। इस योग से व्यक्ति का दाम्पत्य जीवन भी अत्याधिक प्रभावित होता हैंव्यक्ति के एकाधिक प्रेम प्रसंग या तलाक के योग भी चण्डाल योग के कारण बनते हैं। 
यदि आप इस योग से ग्रसित हो और उससे संबंधित समस्याएं आपको अधिक परेशान कर रही होचंडाल योग निवारण के उपायों को करने मे आप असमर्थ हो या आपके पास विधि-विधान से पूजा-पाठ इत्यादि करने का समय नहीं हो तो आपके लिऐ चंडाल योग निवारण कवच लाभकारी हो सकता हैं। इस कवच को धारण करने से ग्रहों का कुप्रभाव शांत होने लगता हैं और आपकी चंडाल योग से संबंधित समस्याओं का निवारण हो जाता हैं। क्योकि इस कवच का निर्माण मुख्य रुप से ग्रहों के अशुभ प्रभावों को कम करने और शुभ प्रभावों में वृद्धि के उद्देश्य से किया जाता हैंइसलिए आप इससे विशेष लाभ की प्राप्ति कर सकते हैं।

No comments:

ଏକ ମନ୍ତବ୍ୟ ପୋଷ୍ଟ କରନ୍ତୁ